नारी ब्यूटी मास्टर मेकअप अवार्ड कार्यक्रम हुआ संपन्न यमुनानगर की मॉडल मिस पूर्वा के सिर सज्जा ताज…नारी ब्यूटी…


नारी ब्यूटी /कुरूक्षेत्र…..आज कलिस्टल बिट होटल (कुरुक्षेत्र) में नारी ब्यूटी मीडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम मास्टर मेकअप अवॉर्ड का आयोजित हुआ जिसके ऑर्गेनाइजर _नारी ब्यूटी । इस कार्यकर्म मे कई राज्य के प्रतिभागी ने भाग लिया श्री मति विजयलक्ष्मी , श्री मति प्रिया कौर मेकअप आर्टिस्ट (अम्बाला) ओर सिया चौहान मेकअप आर्टिस्ट , साहिल खान , रितु चावला ,मेकअप आर्टिस्ट संगीता राज शर्मा, इस कार्यक्रम में मंच संचालन निकी ने किया ।

श्री मति संतोष मेकअप आर्टिस्ट, श्री मति संगीता राज शर्मा ,श्री मति नीतू नेगी मेकअप आर्टिस्ट , श्री मति संगीता गुप्ता मेकअप आर्टिस्ट ,कार्यक्रम की शुरुआत ठीक 10:00 बजे हो गई थी इस कार्यक्रम में श्री मति विजय लक्ष्मी अंतरराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट ,श्री मति संतोष मेकअप आर्टिस्ट ओर सिया चौहान मेकअप आर्टिस्ट ने बतौर कार्यक्रम जज शिरकत की। सबसे पहले इस कार्यक्रम की शुरुआत में सुखविंदर कौर अंतरराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट ने लाइव डेमो मेकअप क्लास से दूरदराज से आए मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटी सैलून के मालिकों को मेकअप करने के गुण सिखाए उन्होंने बड़ी बारीकी के साथ मंच पर एक मॉडल का मेकअप किया और कार्यक्रम को देखने के लिए आए दूसरे मेकअप आर्टिस्ट को मेकअप की कला को बड़ी बारीकी से समझाया इसी कार्यक्रम की अगली कड़ी में प्रतिभागी के रूप में आई नीतू नागी मेकअप आर्टिस्ट उन्होंने अपनी अपनी मॉडल को सजाया और फिर सजी हुई मॉडल का श्री मति विजय लक्ष्मी अंतरराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट ,श्री मति संतोष मेकअप आर्टिस्टइस ओर सिया चौहान मेकअप आर्टिस्ट ने रूप सझा का परीक्षण किया और फिर सभी सुसज्जित मॉडल को रैंप चलने के लिए कहा गया । रैम्प पर चलना ये भी परीक्षा का ही दौर था और इस प्रकार ज्यूरी ने परिणाम घोषित किये जो तृतीय स्थान था वह जनता के द्वारा चुना गया इसी प्रकार तरह प्रथम ,द्वितीय स्थान भी जनता के वोट के द्वारा ही मॉडल को चुना गया ।

प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली मॉडल मिस अपूर्वा जोकि यमुनानगर से थी और उनकी मेकअप आर्टिस्ट मिस सुनैना सोनी
मॉडल अपूर्वा थी मतलब मिस अपूर्वा के सिर सजा मास्टर मेकअप अवॉर्ड मॉडल का ताज इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पंजाब हरियाणा राजस्थान दिल्ली यूपी से मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल पहुंची थी तथा मुख्य अतिथि अतिथि के रूप में
विजयलक्ष्मी मेकअप आर्टिस्ट प्रिया कौर मेकअप आर्टिस्ट
संतोष मेकअप आर्टिस्ट संगीता राज शर्मा ,नीतू नागी मेकअप आर्टिस्ट,सिया चौहान मेकअप आर्टिस्ट उपस्थित रहे

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *