गर्मियों में मेकअप करने का सही तरीका… राची(मेकअप आर्टिस्ट)

नारी ब्यूटी/रिपोर्ट/राची(मेकअप आर्टिस्ट)…..गर्मियों में लड़कियां नए नए फैशन ट्रैंडी कपडे पहन लेती है और किसी भी आउटिंग और पार्टी में जाने के लिए तैयार हो जाती है। हम सब जानते है कि नए फैशन ट्रैंडी कपड़ों साथ मेकअप भी बहुत जरुरी होता है लेकिन इन गर्मियों में मेकअप के लिए बड़ी ही परेशानी होती है क्योंकि मेकअप पसीने के साथ और भी ख़राब हो जाता है। इसलिए हम यहाँ गर्मियों के लिए कुछ खास तरह की मेकअप टिप्स बताने “राची(मेकअप आर्टिस्ट)” जा इन गर्मियों में फायदेमंद रहेगी।

1. आईलाइनर:
इन गर्मियों में आईलाइनर जो वाटरप्रूफ हो वही इस्तेमाल करना चाहिए। गर्मियों में लाइनर को बहुत ही पतला लगाना चाहिए ताकि वो ज्यादा नहीं फैले। इन गर्मियों में कलरफुल लाइनर का उपयोग नहीं करना चाहिए।
2. फाउंडेशन:
गर्मियों में अगर कही पार्टी में जाना हो तो फ़ाउंडेशन वही उपयोग में ले जो मेट का बना हो। यह पसीने के साथ मिलकर चिपचिपा नहीं होगा और देर तक बना रहेगा।
3. लिपस्टिक:
लिपस्टिक इन गर्मियों में बहुत ही लाइट कलर की उपयोग में लेनी चाहिए। और लिपस्टिक मेट की उपयोग में लेंगे तो और भी सही साबित होगी।
4. मस्कारा:
पलकों के लिए मस्कारा उपयोग में लिया जाता है। वैसे इसे गर्मियों में जितना कम उपयोग में लेंगे उतना सही रहेगा। लेकिन अगर उपयोग में लेना ही है तो वाटरप्रूफ मस्कारा उपयोग में लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *