मिनटों में कैसे करते हैं हम मेकअप…….मोना (मेकअप आर्टिस्ट)

नारी ब्यूटी /रिपोर्ट/मोना (मेकअप आर्टिस्ट) ….. कॉलेज में पढ़ाई से कहीं ज़्यादा लोगों की ध्यान गॉर्जियस लड़कियों पर जाता है. ऐसे में आपका वो एकदम से पढ़ाकू लड़की वाला लुक नॉट एप्लिकेबल मैडम. क्या कहा आपने. आपके पास टाइम नहीं रहता सुबह कि आप मेकअप करके जा सकें. तो चलिए हम (मोना/मेकअप आर्टिस्ट) आपको बताते हैं कि कैसे सिर्फ़ 5 मिनट में आप परफेक्ट मेकअप करके कॉलेज की गॉर्जियस लड़की बन सकती हैं.
पेंसिल आइलाइनर…
ये हम भी जानते हैं कि लिक्विड आई लाइनर परफेक्ट लुक देता है, लेकिन सुबह-सुबह इसे लगाने जाएंगी तो आप मेकअप नहीं कर पाएंगी. इसका बेस्ट विकल्प है कि आप पेंसिल आई लाइनर का यूज़ करें. ये झट से लग भी जाएगा और तैयार भी हो जाएंगी.
कंसीलर…..
सुबह जल्दबाज़ी में ऑफिस या फिर कॉलेज के लिए निकलना है तो बेहतर होगा की पूरा मेकअप करने की बजाए आप चेहरे पर कंसीलर लगाएं. इससे चेहरे के दाग़-धब्बे छुप जाते हैं और आपका लुक कंप्लीट लगता है. कंसीलर में पानी लगाने की बजाय उसे ऐसे ही लगाएं.
फिनिशिंग पाउडर….
पार्टूी, ऑफिस मीटिंग या फिर पार्टनर के साथ कहीं बाहर जा रही हैं और ज़्यादा समय नहीं है, तो मैडम फिनिशिंग पाउडर लगाएं और चेहरे पर निखार लाएं. ये मिनटों में आपके चेहरे को कमप्लीट लुक देते हुए आपको अट्रैक्टिव भी बनाता है.
लिप बाम…..
अगर आपको लिपस्टिक पसंद नहीं है या आपके पास इतना समय नहीं है कि आप लिपस्टिक लगाएं या आउट लाइन लगाकर लिपस्टिक लगाएं, तो आपके लिए लिप बाम बेस्ट है. मिनटों में ये आपको शाइनी लुक देता है और आपके लिप्स की केयर भी करता है.
आईशैडो…..
इसे आप जल्दबाज़ी में भी लगा सकती हैं. आप चाहें, तो कार में बैठने के बाद भी आंखों पर शैडो लगा सकती हैं. इसके लिए आपको ज़्यादा समय नहीं लगता और आप मिनटों में ग्लैमराइज़ भी हो जाती हैं.
स्मार्ट टिप्स…..
अगर आपने इंडियन आउटफिट पहना है और मेकअप करने का समय नहीं है, तो काजल और एक छोटी सी बिंदी लगाकर आप स्मार्ट नज़र आ सकती हैं.
वेस्टर्न आउटफिट पहन रही हैं, तो बहुत ज़्यादा मेकअप की ज़रूरत नहीं है.
स्कर्ट के साथ आप कान में छोटा सा टॉप्स पहनकर भी सुंदर लग सकती हैं.
कपड़ों के अनुसार ही फुटवियर पहनें. इससे आपका लुक कंप्लीट लगता है.
सोनू मोना मेकअप आर्टिस्ट नारी ब्यूटी रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *