बॉलीवुड के सितारे जो BA पास भी नहीं हैं…

  • bollywood-aishwarya-rai-lovely-sari

    ऐश्‍वर्या राय
    अपनी खूबसूरती से देश ही नहीं दुनिया में भी लोगों को दीवाना बनाने वाली ऐश ने 1994 में मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद अपनी पढ़ाई अधूरी छोड़ दी. उनका सपना आर्किटेक्‍ट बनने का थ

     th
    सलमान खान
    हमारे बजरंगी भाईजान ने नेशनल कॉलेज, बांद्रा से अपनी पढ़ाई शुरू की लेकिन बॉलीवुड में आगाज के बाद वह बीच में छूट गई.
     bollywood-wallpaper1

    दीपिका पादुकोण
    अपने कूल लुक और स्‍टाइल के लिए फिल्‍म जगत में जगह बनाने वालीं ‘तमाशा गर्ल’ दीपिका ने बंगलुरू के माउंट कारमेल में एडमिशन लिया था, लेकिन मॉडलिंग असाइमेंट में बिजी रहने के चलते उन्‍हें पढ़ाई बीच में छोड़नी पड़ी. इसके बाद उन्‍होंने इग्‍नू से शॉट टर्म कोर्स के लिए आवेदन किया लेकिन इसे भी बीच में छोड़ना पड़ा.

     bollywood-bollywood-stars-7018503-1024-819

    करीना
    कॉलेज टाइम में वकील बनना चाहती थीं. उन्‍होंने मि‍ठीबाई कॉलेज, मुंबई में एडमिशन भी लिया लेकिन रिफ्यूजी फिल्‍म में ब्रेक मिल जाने के बाद वह इतनी व्यस्त हो गईं कि पढ़ाई पूरी नहीं कर पाईं.

     bollywood-actress-sonam-kapoor-photos-9

    सोनम कपूर
    स्‍टाइल के लिए चर्चा में रहने वाली सोनम ने 12वीं तक पढ़ाई पूरी की है. हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने बताया कि ग्रेजुएशन पूरी नहीं कर पाने का उनको बेहद अफसाेस है और वह जल्‍द ही इसे पूरी करना चाहती हैं.

     

    www.hdnicewallpapers.com

     

    अक्षय कुमार
    मिस्‍टर खिलाड़ी के नाम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अक्षय ने मार्शल आर्ट सीखने के लिए अपना कॉलेज लाइफ को बाय-बाय बोल दिया था.

     kareena-bollywood-stars-9887150-1024-768

    करिश्‍मा कपूर
    अपनी अदाकारी से नए कीर्ति‍मान गढ़ने वाली करिश्‍मा ने ‘प्रेम कैदी’ फिल्‍म से अपने फिल्‍मी सफर की शुरुआत की थी. उस समय वह महज 16 साल की थीं. बॉलीवुड में व्‍यस्‍तता के चलते उन्‍होंने अपनी स्‍कूलिंग भी बीच में छोड़ दी थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *